ब्रेकिंग न्यूज़

वायरल फोटो: बिना मास्क के शादी में दिखे मनीष सिसोदिया, बीजेपी ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार की ऐसे ली चुटकी

बिना मास्क के शादी में दिखे मनीष सिसोदिया, बीजेपी ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार की ऐसे ली चुटकी

बिना मास्क के शादी में दिखे मनीष सिसोदिया, बीजेपी ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार की ऐसे ली चुटकी

Share Post

इस समय देशभर में कोरोना के मामले सबसे ज्यादा दिल्ली में आ रहे है। दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर खतरनाक साबित होती दिखाई दे रही है। रोजाना हजारों मामले के साथ ही 100 से अधिक लोगों की मौतें हो रही है।

ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती तब तक दिल्ली के लोग बिना मास्क लगाये बाहर न निकले और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की एक शादी समारोह की फोटो को लेकर बीजेपी ने ट्वीट करके निशाना साधा है। बीजेपी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुये कहा कि यह आपकी सरकार में उपमुख्यमंत्री हैं, और यह कल की तस्वीर हैं।

ना मास्क है ना सोशल डिस्टेंसिंग। लेकिन इनका चालान नहीं कटेगा क्योंकि आप और आपके नेता खुद को क़ानून से ऊपर समझते हैं।चालान केवल जनता भरेगी और आप उस पैसे से विज्ञापन देंगे। इसके साथ सोशल मीडिया पर मनीष सिसोदिया की ये फोटो काफी वारयल हो रही है।

बीजेपी ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार की ऐसे ली चुटकी

जहां पूरा दुनिया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही है। वहीं इस वायरल फोटो में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है। जबकि दिल्ली सरकार को लेकर नई गाइडलाइन्स के मुताबिक, शादी समारोह में 200 की जगह अब केवल 50 लोग ही शामिल हो सकते है।

ट्वीट पर दिल्ली सरकार ने दिया करारा जवाब बीजेपी के इस ट्वीट का जवाब देते हुये दिल्ली सरकार ने कहा कि बीजेपी का स्तर काफ़ी गिर गया है। पीएम नरेन्द्र मोदी जब बिहार प्रचार करने गये थे तो तब उनकी फ़ोटो मैं आपको दिखाऊं तो आप भी कहेंगे कि ये क्या है।

छोटी-छोटी चीजों से जनता को बरगलाने की कोशिश कर रही है बीजेपी। हम जो भी करते है ये उसका विरोध करते हैं। नाकारात्मक राजनीतिक है बीजेपी की, इसको दिल्ली वाले पसंद नहीं करते। पिछली बार हमारे जीतने के पीछे मनोज तिवारी का हाथ था और अब निगम चुनाव जीतने के पीछे बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता का हाथ होगा।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

जब एक पुलिस वाला बन गया ग्राहक, शराब वाली आंटी को रंगे हाथों पकड़ा, जानें फिर क्या हुआ

Read Next

दिवाली के बाद रायपुर में बढ़े कोरोना केस, अब तक 45 हजार से ज्यादा पॉजिटिव

Leave a Reply

Most Popular