ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली में महिला की हत्या कमरे में खून के धब्बे, माथे पर चोट और गले में लिपटी थी चुन्नी

दिल्ली में महिला की हत्या कमरे में खून के धब्बे, माथे पर चोट और गले में लिपटी थी चुन्नी

दिल्ली में महिला की हत्या कमरे में खून के धब्बे, माथे पर चोट और गले में लिपटी थी चुन्नी

Share Post

दिल्ली के खजुरी खास इलाके में एक महिला का शव उसके ही घर में बिस्तर के नीचे पड़ा हुआ मिला है.

पुलिस को शक है कि महिला के दूसरे पति ने ही उसकी हत्या की है. महिला की हत्या रविवार रात करीब 8 बजे के आस-पास की गई है. हत्या के इस मामले में महिला के अवैध संबंधों की बात भी सामने आ रही है जिसकी वजह से उसके पति और महिला के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को रविवार शाम को ही सूचना मिली थी कि कि एच 201, गली नंबर 17 में एक महिला की हत्या हुई है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि 35 साल की एक महिला का शव मिला. महिला की पहचान द्रौपदी के रूप में की गई है.

पुलिस ने कमरे की जांच की तो कमरे में चारे ओर खून के धब्बे थे और महिला के गर्दन पर दुपट्टा लिपटा हुआ था. मृतक महिला की बेटी ने बताया कि उसका सौतेला पिता भी शुक्रवार से गायब है. मृतका की बेटी ने पुलिस को बताया कि उसका सौतेले पिता सुनील और मां के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे.

सुनील को शक था कि द्रौपदी के किसी अन्य से अवैध संबंध हैं.

बेटी ने यह भी बताया कि सुनील ही कमरे का दरवाजा बंद करके शुक्रवार को गायब हो गया था. तभी से दरवाजा बंद है. जब मकान मालिक की मौजूदगी में दरवाजा खोला गया तो महिला का शव निकला. मृतका के माथे पर गंभीर चोट का निशान भी है. 7 साल से रह रही दूसरे पति के साथ जानकारी के मुताबिक द्रौपदी की पहली शादी ज्योतिष यादव नाम के एक व्यक्ति से हुई थी.

पहली शादी से महिला को 4 बच्चे हुए थे जिसके बाद जब उसने दूसरी शादी की तो एक बेटी को ही अपने साथ रखा. बाकी के तीन बच्चे पहले पति के साथ रहते हैं. दूसरी शादी उसकी सुनील से हुई थी. वह सुनील के साथ 7 साल से रह रही थी, सुनील और द्रौपदी के यहां कोई संतान नहीं हुई.

कुछ दिन पहले ही सुनील को शक हुआ था कि महिला के किसी दूसरे युवक के साथ अवैध संबंध हैं. इसी पर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. www.thehindustankhabar.com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम


Share Post

Read Previous

रूसी राष्ट्रपति पुतिन हुए ‘मेक इन इंडिया’ के मुरीद, कहा- PM मोदी सही हैं

Leave a Reply

Most Popular