ब्रेकिंग न्यूज़

जब एक पुलिस वाला बन गया ग्राहक, शराब वाली आंटी को रंगे हाथों पकड़ा, जानें फिर क्या हुआ

जब एक पुलिस वाला बन गया ग्राहक, शराब वाली आंटी को रंगे हाथों पकड़ा, जानें फिर क्या हुआ

जब एक पुलिस वाला बन गया ग्राहक, शराब वाली आंटी को रंगे हाथों पकड़ा, जानें फिर क्या हुआ

Share Post

उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने कच्ची शराब का भंडाफोड़ किया। इस छापेमारी में पुलिस को 2 घरों से कच्ची शराब बरामद हुई है। एक घर से 300 लीटर कच्ची शराब बरामद की और दूसरे घर के फर्श तोड़कर 200 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई है।

पुलिस ने रविवार को महिला समेत 3 आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, पुलिस मौके पर से दारू वाली आंटी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह छापेमारी जिले के ताजगंज क्षेत्र के बसई खुर्द में हुई है।

कच्ची शराब बेचने के मामले में पुलिस ने बसई खुर्द से सोनू और मोहसिन को भी गिरफ्तार किया है। ग्राहक बनकर कच्ची शराब का हुआ भंडाफोड़ पुलिस के मुताबिक, बसई खुर्द निवासी वीना नाम की एक महिला कच्ची शराब बेचती है।

महिला धौलपुर से कच्ची शराब मंगाया करती है। हालांकि इसके पहले महिला अपने घर पर ही कच्ची शराब बनाया करती थी। पुलिस ने दो दिन पहले महिला के घर पर शराब की छानबीन की थी।लेकिन उस समय पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगी थी।

उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने कच्ची शराब का भंडाफोड़ किया।

इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि महिला के घर पर अभी भी शराब का धंधा चल रहा है। सूचना के तहत पुलिस एक ग्राहक बनकर महिला के घर पर पहुंची। सीओ के आदेश पर पुलिस ने महिला से ज्यादा शराब खरीद की मांग की।

शहरों में शुरू किया गया कच्ची शराब अभियान जिसके चलते महिला शराब लाने के लिए अपने घर के अंदर गई और इसी दौरान पुलिस महिला का पीछाकर शराब ठिकाने के पास पहुंच गई। शराब का खुलासा होने के बाद और भी पुलिस मौके पर पहुंच गई।

सीओ सदर महेश कुमार ने बताया कि महिला अपने ही घर के दीवारों में शराब छुपा रखी थी। पुलिस टीम दीवार तोड़ कर कच्ची शराब बरामद कर ली। सीओ का कहना है कि शहर में कच्ची शराब बेचने वालों के खिलाफ अभियान शुरू किया गया है। जिसके तहत पुलिस की छापेमारी चल रही है।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

ड्राइविंग प्रशिक्षण संस्थान जल्द शुरू करने के निर्देश, SI-ASI को वाहनों की जांच का अधिकार देने की अनुशंसा

Read Next

वायरल फोटो: बिना मास्क के शादी में दिखे मनीष सिसोदिया, बीजेपी ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार की ऐसे ली चुटकी

Leave a Reply

Most Popular