ब्रेकिंग न्यूज़

नार्थ जिला पुलिस ने वॅाटेंड ड्रग्स सप्लायर महिला को किया गिरफ्तार

नार्थ जिला पुलिस ने वॅाटेंड ड्रग्स सप्लायर महिला को किया गिरफ्तार

नार्थ जिला पुलिस ने वॅाटेंड ड्रग्स सप्लायर महिला को किया गिरफ्तार

Share Post

नई दिल्ली के सिविल लाईंस थाना पुलिस ने एक वॉटेंड ड्रग्स सप्लायर महिला को गिरफ्तार किया है। पड़की गई महिला का नाम किरण है। पुलिस ने इसके पास से 50 ग्राम ड्रग्स बरामद की है।

पुलिस ने बताया कि मजनू का टीला पुलिस चौकी की टीम ने इससे पहले किरण की सहयोगी मीना को 103 ग्राम ड्रग्स के साथ दबोचा था। किरण के पास से बरामद की गई ड्रग्स की कीमत पांच लाख रुपये है।

पुलिस आरोपी महिलाओं से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। डीसीपी (नॉर्थ) अंटो अल्फोंस ने बताया कि नॉर्थ जिले में चल रहे ड्रग्स की तस्करी को रोकने के लिए पुलिस टीम ने तस्करों पर नजर रखी हुई थी।

इसके चलते नॉर्थ जिले में पुलिस ने एक अक्टूबर से 19 नवंबर तक 18 ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। मजनू के टीला चौकी इंचार्ज दीपक की देखरेख में पुलिस टीम ने एक महिला ड्रग्स तस्कर मीना को 103 ग्राम ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था।

नई दिल्ली के सिविल लाईंस थाना पुलिस ने एक वॉटेंड ड्रग्स सप्लायर महिला को गिरफ्तार किया है।

ड्रग्स की कीमत 10 लाख रुपये थी। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने यह ड्रग्स किरण नामक महिला से खरीदी है। वह मजनू का टीला इलाके में रहती है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी किरण जल्द ही दिल्ली छोड़कर जाने वाली है।

गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपना जाल बिछा लिया और किरण को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास से 50 ग्राम ड्रग्स बरामद हुई। पूछताछ के दौरान किरण ने पुलिस को बताया कि वह पिछले एक साल से ड्रग्स की तस्करी कर रही है।

वह ड्रग्स सिविल लाईंस निवासी कृष्णा उर्फ कल्लू से खरीदती है। आरोपी कल्लू सिविल लाईंस थाने का घोषित बदमाश है। पुलिस कल्लू की तलाश कर रही है।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

यूपीः मुख्यमंत्री योगी ने किया ऐलान, प्रतापगढ़ हादसे में मृतकों के परिजनों को मिलेगा 2-2 लाख का मुआवजा

Read Next

बिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी ने शपथ के 3 दिन बाद दिया पद से इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामला

Leave a Reply

Most Popular