ब्रेकिंग न्यूज़

रायपुर में फिर चाकूबाजी, बोरिया में प्रेम-त्रिकोण के चलते युवक की हत्या

रायपुर में फिर चाकूबाजी, बोरिया में प्रेम-त्रिकोण के चलते युवक की हत्या

रायपुर में फिर चाकूबाजी, बोरिया में प्रेम-त्रिकोण के चलते युवक की हत्या

Share Post

रायपुर। राजधानी में हुई नाबालिग की हत्या मामले में एक चौकाने वाला खुलासा सामने आया है। नबालिग की हत्या के पीछे प्रेम-त्रिकोण सामने आया है। मामले में पुलिस ने हत्या के मुख्य नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

साथ ही दोनों से इस संबंध मे पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के बोरियाखुर्द की है। मृतक राहुल तांडी 18 वर्ष नेहरू नगर में रहता था। बताया जा रहा हैं कि मृतक और नाबालिग आरोपी एक ही लड़की से प्रेम करते थे।

इस बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद भी होता था। रविवार की रात मृतक राहुल तांड़ी अपने दोस्त गोपी के साथ बुढ़ातालाब के पास बैठा हआ था। उसी दौरान जुनैद नाम का लड़का मौके पर पहुंचा और दोनों से आरडीए कॉलोनी बोरियाखुर्द छोड़ने की बात कहने लगा।

इसके बाद तीनों एक ही गाड़ी में सवार होकर बोरियाखुद आरडीए कॉलोनी के लिए निकले थे। वहां पर पहले से ही मौजूद नाबालिग आरोपी इन तीनों का इंतेजार कर रहा था, जैसे ही तीनों आरडीए कॉलोनी पहुंचे तो नाबालिग ने चलती गाड़ी से राहुल को खींच कर जमीन पर गिरा दिया।

राजधानी में हुई नाबालिग की हत्या मामले में एक चौकाने वाला खुलासा सामने आया है।

इसके बाद अपने पास रखे चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी और फिर तीनों मौके से फरार हो गए। इधर आरोपी से पुलिस पूछताछ में पता चला है कि, प्रेम प्रसंग के चलते ही नाबालिग ने राहुल तांडी की ह्त्या की थी।

फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उससे इस मामले में पूछताछ रही है। पुलिस सूत्रों का अनुमान है कि इस मामले में और भी आरोपियों की गिरफ्तारी होगी, और उनसे पूछताछ भी होगी।

गौरतलब है कि रायपुर में हाल ही के महीनों में हुई चाकूबाजी की लगातार वारदातों को लेकर न केवल डीजीपी, बल्कि गृहमंत्री भी चिंता व्यक्त कर चुके हैं। डीजीपी ने एक तगड़ी समीक्षा बैठक लेकर पुलिस अफसरों को प्रोफेशनल पुलिसिंग पर जोर देने कहा है।

रायपुर के एसएसपी अजय यादव ने चाकू की आपूर्ति मामले में अमेजॅन और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स कंपनियों को भी पत्र लिखा है। पुलिस के इतने सारे एंगल से किए जा रहे प्रयासों के बावजूद ऐसी वारदातें कम जरूर हुई हैं, लेकिन रूकी नहीं हैं।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम


Share Post

Read Previous

नीतीश कुमार ने 80 विधायकों के नेता तेजस्वी को डिप्टी सीएम बनाकर कौन सा अहसान किया था: राबड़ी देवी

Read Next

किसानों का प्रदर्शन: आज भी किसानों का प्रदर्शन जारी, दिल्ली में हाइवे बंद, लगा लंबा जाम

Leave a Reply

Most Popular