ब्रेकिंग न्यूज़

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ पर बवाल, जमकर फेंके गए पत्थर

जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' पर बवाल, जमकर फेंके गए पत्थर

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ पर बवाल, जमकर फेंके गए पत्थर

Share Post

बॉलीवुड एक्शन स्टार जॉन अब्राहम बीते दिनों से लगातार अपनी आगामी फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह लगातार इस फिल्म को लेकर अपने सोशल मीडिया वॉल पर अपने फैंस के साथ अपडेट शेयर करते रहते हैं.

इन दिनों फिल्म की शूटिंग धनीपुर हवाई पट्टी पर जारी है, लेकिन अब जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ की टीम पर पथराव की खबर सामने आ रही है. फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के धनीपुर हवाई पट्टी पर जारी थी. जहां जॉन अब्राहम अपने कुछ एक्शन सीक्वेंस वाले शॉट दे रहे थे.

उन्हें देखने के लिए यहां आसपास के गांव वाले लोग पहुंच गए. लेकिन अभिनेता को करीब से देखने के लिए जब गांववाले टीम के पास पहुंचने लगे तो सुरक्षा टीम के साथ उनका विवाद हो गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने शूटिंग में व्यस्त टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया.

जॉन अब्राहम बीते दिनों से लगातार अपनी आगामी फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

दो दिन पहले शनिवार से ही फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग धनीपुर हवाई पट्टी पर चल रही है. इस शूटिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं. लेकिन जब रविवार की दोपहर कई लोग शूटिंग देखने पहुंचे तब सुरक्षा टीम ने मुख्य गेट बंद कर दिया और सुरक्षा बढ़ा दी.

लेकिन तब भी लोगों ने हवाई पट्टी की बाउंड्रीवाल पर चढ़कर शोर मचाना और अपशब्द कहना शुरू कर दिया. जब पुलिस बस को आते देखा तो उपद्रव करने वाले लोग भाग गए. गांधी पार्क थाना में नियुक्त इंस्पेक्टर के अनुसार, पथराव की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख ग्रामीण भाग गए. इस मामले में कोई मुकदमा नहीं दर्ज कराया गया है.

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

टूलकिट केस: दिशा रवि को कोर्ट ने 1 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा, आमने सामने होगी पूछताछ

Read Next

सरकारी स्कूलों में अभी मिड- डे मील नहीं बनेगा, सूखा राशन ही दिया जाएगा

Leave a Reply

Most Popular