ब्रेकिंग न्यूज़

दो लोगों की गई जान 6 लोग बीमार, अवैध शराब पीना पड़ा इतना भारी

दो लोगों की गई जान 6 लोग बीमार, अवैध शराब पीना पड़ा इतना भारी

दो लोगों की गई जान 6 लोग बीमार, अवैध शराब पीना पड़ा इतना भारी

Share Post

भरतपुर। राजस्थान के रूपवास थाना अंतर्गत गांव चक में कुछ लोगों को अवैध शराब पीना इतना भारी पड़ा कि उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। यहां अवैध शराब का सेवन करने से दो लोगों की मौत हो गई।

वहीं छह लोग बीमार भी बड़ गए जिन्हें परिजन सुबह रूपवास अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां से इन्हें जिला आरबीएम अस्पताल रैफर कर दिया। मृतकों में एक सरपंच का बड़ा भाई भी शामिल है।

इस मामले के बाद आस पास के इलाकों में अफरा तफरा का माहौल पैदा हो गया। उधर, पुलिस मौके पर पहुंच छान बीन कर रही है। जानकारी के अनुसार रूपवास थाने के गांव चक में मंगलवार रात कुछ लोगों ने गांव से ही अवैध देशी शराब खरीद कर पी।

इसके बाद यह लोग सोने चले गए। बुधवार तड़के अचानक तबीयत खराब होने पर परिजन कुछ लोगों को रूपवास अस्पताल ले गए। वहीं, चक निवासी प्रीतम कुशवाह व मांगे की घर पर ही मौत हो गई। जबकि अस्पताल में छह जनों को भर्ती कराया।

यहां अवैध शराब का सेवन करने से दो लोगों की मौत हो गई।

इन्हें आंख से नहीं दिखाई देने पर भरतपुर रैफर कर दिया। वहीं, मृतक प्रीतम ग्राम पंचायत नोहरदा के सरपंच रोहतम कुशवाह का बड़ा भाई है। घटना की जानकारी मिलने पर इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर थाना रूपवास के कार्यवाहक प्रभारी जमील खां मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।

उधर, पुलिस ने कुछ शराब जो मौके पर घरों से मिली है उसे जब्त किया है। अवैध शराब सेवन की यह दूसरी घटना उधर, घटना की जानकारी के लिए जिला आबकारी अधिकारी से संपर्क किया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया है। जिले में अवैध शराब सेवन से यह दूसरी घटना है।

इससे पहले कामां सर्किल में मौतें हो चुकी है। वहीं, आबकारी विभाग की ओर से इलाके में कार्रवाई नहीं करने से लगातार कई गांवों में कच्ची शराब और देशी शराब बनाने का खेल हो रहा है।

इसकी जानकारी इलाके में सब को लेकिन आबकारी विभाग को नहीं है। यह इलाका आबकारी विभाग के बयाना सर्किल में आता है लेकिन यहां पदस्थापित निरीक्षक भी खानापूर्ति करने में लगे हैं।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

मौसम: मकर संक्रांति पर ऐसा रहेगा हिमाचल से लेकर दिल्ली का मौसम

Read Next

महिला की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने थाना भी घेरा, पुलिस पर हमला

Leave a Reply

Most Popular