ब्रेकिंग न्यूज़

टीवी और फिल्म जगत के अभिनेता किरण कुमार कोरोना से संक्रमित, हुए होम क्वारंटीन

Share Post

किरण कुमार को न ही बुखार था और न ही खांसी। यहां तक कि उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत नहीं हो रही थी। इसके बावजूद, उनका कोरोना सकारात्मक पाया गया है। रिपोर्ट के बाद, फिलहाल उन्हें होम क्वारनटीन में रखा गया है।

हिंदी, गुजराती और भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता किरण कुमार भी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गए हैं। खबर के मुताबिक, किरण को इस बीमारी का कोई लक्षण नहीं था। वह बिल्कुल सही था।

किरण कुमार का मेडिकल परीक्षण 10 दिन पहले किया गया था और अभी तक इसके कोई लक्षण नहीं देखे गए हैं। बता दें, हिंदी सिनेमा से पहले कनिका कपूर को कोरोना वायरस था, लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हो गई हैं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि किरण कुमार 25 मई, सोमवार को फिर से कोरोनावायरस परीक्षण करेंगे। अभिनेता ने यह भी साझा किया है कि वह ठीक महसूस कर रहा है और सकारात्मक परीक्षण के 10 दिनों के बाद भी कोई लक्षण नहीं दिखा है।

अभिनेता किरण कुमार को हिंदी फिल्मों में तेजाब और खुदा गवाह में कई बेहतरीन किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें बहुत सराहना मिली है

वह स्वर्गीय हिंदी फिल्म अभिनेता जीवन कुमार के बेटे हैं। उन्होंने सैकड़ों बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और हिंदी शो के साथ भोजपुरी और गुजराती टीवी धारावाहिकों में भी दिखाई दिए हैं।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

महाराष्ट्र पुलिस ने नांदेड़ में साधु की हत्या के मुख्य आरोपी को तेलंगाना से किया गिरफ्तार

Read Next

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी लॉकडाउन में पहुंचे गन्नौर पहुंचे क्रिकेट खेलने

Leave a Reply

Most Popular