ब्रेकिंग न्यूज़

आलू और गाजर की तरह खेत से निकल रही शराब, अजब कारनामे को देखकर दंग रह गए लोग

आलू और गाजर की तरह खेत से निकल रही शराब, अजब कारनामे को देखकर दंग रह गए लोग

आलू और गाजर की तरह खेत से निकल रही शराब, अजब कारनामे को देखकर दंग रह गए लोग

Share Post

बिहार में लागू शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए सूबे की पुलिस एक से एक बेहतर कार्रवाई करती है। शराबबंदी कानून को तोड़ने वालों को जेल भिजवाती है।

साथ सूबे में शराबबंदी कानून को कारगर साबित करने के लिए बिहार सरकार उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग के साथ मिलकर तरह-तरह की आए दिन कार्रवाई करते रहते हैं। दूसरी ओर बिहार में शराब के काले धंधे को करने वाले माफिया भी पूरी तरह से सक्रिय हैं।

राज्य पुलिस शराब के गोरख धंधे को नाकाम करने के लिए एक प्रयास करती है। वहीं सक्रिय शराब माफिया पुलिस के एक प्रयास की काट में लाख तरीके खोज निकालते हैं। साथ ही अपने अवैध शराब धंधे को चोरी-छिपी जमकर चमकाते रहते हैं।

ऐसे ही चोरी-छिपे जमकर फल-फूल रहे शराब के गोरख धंधे का छपरा में खुलासा हुआ है। यहां एक खेत में मिट्टी के अंदर से गाजर, आलू और प्याज की तरह कच्ची शराब की बोरियां बरामद की गईं है। छपरा में एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने रेड मारी थी।

शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए सूबे की पुलिस एक से एक बेहतर कार्रवाई करती है।

मुखबिर की बताई जगह पर पुलिस ने खेत में मिट्टी खुदवाई तो वहां से देखते ही देखते कच्ची शराब की बोरियां मिलनी शुरू हो गईं। इस अजब-गजब कारनामे को देखकर पुलिस कर्मियों समेत अन्य लोग भी दंग रह गए।

शराब का गोरख धंधा माफियाओं ने खेतों में मिट्टी के अंदर कच्‍ची शराब की विभिन्न बोरियां छिपा कर रखी थीं। उत्‍पाद विभाग की जानकारी के अनुसार एक गुप्त सूचना के आधार पर छपरा के उमानगर मोहल्‍ले में उत्पाद विभाग व पुलिस ने संयुक्त रूप से मिलकर कार्रवाई की।

यहां लंबे समय से अवैध शराब कारोबार के जारी रहने की खबरें मिल रही थीं। जानकारी के अनुसार उमानगर मोहल्‍ले में चल रही कच्ची शराब की विभिन्न भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया।

आपको बता दें हाल के दिनों में गोपालगंज व मुजफ्फरपुर जिलो में से जहरीली शराब पीकर लोगों की मौतें की खबरें सामने आई थीं। जिसके बाद से बिहार उत्पाद विभाग सक्रिय नजर आ रहा है और पुलिस के साथ मिलकर संदिग्ध जगहों पर लगातार रेड मार रहा है।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

चांदनी चौक में अस्थाई हनुमान मंदिर को लेकर सियासी बवाल जारी, विपक्ष ने लिया बड़ा फैसला

Read Next

हिमाचल में बदला मौसम का मिजाज, ऊंचाई वाले इलाकों में बारिश शुरू

Leave a Reply

Most Popular