ब्रेकिंग न्यूज़

सोनू सूद श्रमिकों की मदद के लिए आए आगे, बोले- पैदल क्यों जाओगे दोस्त, नंबर भेजो

सोनू सूद श्रमिकों की मदद के लिए आए आगे
Share Post

बॉलिवुड एक्टर सोनू सूद का भी है। फिल्मों में नेगेटिव रोल अदा करने वाला सोनू सूद असल जिंदगी में असली हीरो वाला किरदार निभा रहा है।  

मुंबई। कोरोना वायरस महामारी की चेन तोड़ने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में काम-धंधे बंद हो गए है, जिसके चलते प्रवासी श्रमिकों के सामने विषम हालात हैं। उनके पास घर लौटने के सिवाय कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है।

सोनू सूद इस संकट की घड़ी में प्रवासी श्रमिकों के कई लोग फरिश्ता बनकर सामने आए है, इनमें एक नाम बॉलिवुड एक्टर सोनू सूद का भी है। फिल्मों में नेगेटिव रोल अदा करने वाला सोनू सूद असल जिंदगी में असली हीरो वाला किरदार निभा रहा है।  

सोनू सूद ने प्रवासी श्रमिकों को घर पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। वे मुंबई से प्रवासियों को बस के माध्यम से घर पहुंचाने में लगातार मदद कर रहे हैं। काम ठीक से हो, इसके लिए सोनू सूद 18-18 घंटे चीजों को मॉनिटर करते हैं। इसके साथ ही वह अपने ट्विटर हैंडल से जरूरतमंद लोगों को रेप्लाई भी कर रहे हैं

दो दिन में बिहार में अपने घर का पानी पियोगे

सोनू सूद से ट्वीटर पर एक मजदूर ने मदद मांगी जिसके बाद सोनू ने जो जवाब दिया उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। दरअसल, मजदूर ने सोनू से कहा कि वह पिछने 16 दिन से पुलिस चौकी के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन हम लोगों का काम नहीं हो पा रहा है। इस पर सोनू ने रिप्लाई दिया, ‘भाई चक्कर लगाना बंद करो और रिलेक्स करो। दो दिन में बिहार में अपने घर का पानी पियोगे। डिटेल भेजो।’

मां-बाप से मिलने का समय आ गया है मेरे दोस्त

ऐसे ही एक और शख्स ने सोनू सूद से मदद मांगते हुए लिखा, ‘सर हम लोग भी मुंबई में फंसे हैं, बिहार जाना है। पुलिस चौकी में फार्म भरा है। अभी तक कॉल नहीं आया।’ इस पर सोनू सूद ने जवाब दिया, ‘आप अपनी जानकारी भेजिए। मां बाप से मिलने का समय आ गया है मेरे दोस्त।’

पैदल क्यों जाओगे दोस्त

एक और व्यक्त‍ि ने ट्वीट कर सोनू से मदद मांगी। उसने लिखा- सर प्लीज ईस्ट यूपी में कहीं भी भेज दो सर, वहां से पैदल जाएंगे अपने गांव सर।’ इसपर देख‍िए सोनू की दिलदारी। सोनू ने लिखा- ‘पैदल क्यों जाओगे दोस्त? नंबर भेजो’।

सुनवाई हो गई मेरे दोस्त

एक और व्यक्ति ने ट्वीट करते हुए सोनू से मदद मांगी। उसने लिखा, कृपया मदद करे, ये लोग बहुत परेशान हैं और अपने गांव जाना चाहते हैं, कई बार थाने पर चक्कर लगा चुके हैं सब मगर कोई सुनवाई नहीं हो पा रही हैं। कृपया इनकी कुछ मदद कर जिससे कि ये सब अपने गांव जा सके। सोन सूद ने लिखा, सुनवाई हो गयी मेरे दोस्त। थोड़ा सब्र…फिर गांव के खेत खलियान। डिटेल्स भेजो।

रोज 45 हजार लोगों को ख‍िलाया खाना

सोनू ने इससे पहले भी बिहार के कई मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। ट्विटर के माध्यम से भी जो लोग उनसे संपर्क कर रहे हैं, सोनू हर किसी की मदद कर रहे हैं।

इसके पहले जब देश में लॉकडाउन लगा तो उन्होंने अपने पिता शक्ति सागर सूद के नाम पर एक स्कीम लॉन्च की थी जिसके तहत वो रोज 45 हजार लोगों को हर रोज खाना खिला रहे थे।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड Khans पर दिया था ऐसा जवाब, हैरान रह गए थे करण जौहर-अक्षय

Read Next

फिरोजाबाद में बुजुर्ग की मौत, उत्तर प्रदेश में अब तक 5740 संक्रमित

Leave a Reply

Most Popular