ब्रेकिंग न्यूज़

सोनीपत : स्पा सेंटरों से 27 युवती और 17 युवक गिरफ्तार, जानें क्या हो रहा था

सोनीपत : स्पा सेंटरों से 27 युवती और 17 युवक गिरफ्तार, जानें क्या हो रहा था

सोनीपत : स्पा सेंटरों से 27 युवती और 17 युवक गिरफ्तार, जानें क्या हो रहा था

Share Post

सोनीपत कुंडली स्थित पारकर मॉल में छापा मारकर पुलिस (Police) ने पांच स्पा सेंटर से 27 युवतियों व 17 युवकों को काबू किया है। एसपी के निर्देश पर स्पेशल टीम ने वीरवार शाम को स्पा सेंटरों पर एक साथ छापामारी (Raiding) की।

छापामार कार्रवाई एएसपी और डीएसपी मुख्यालय की टीमों ने की। अधिकारियों को यहां पर अनैतिक कार्य किए जाने की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने मौके से तीन स्पा सेंटरों को गिरफ्तार करने के साथ ही कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

दिल्ली क्षेत्र से कुंडली में अधिकारियों को स्पा सेंटर में अनैतिक कार्य होने की सूचना मिल रही थी। एक एनजीओ ने भी इस बारे में पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया था। सूचना के आधार पर एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने स्पेशल टीम बनाकर पारकर माल पर छापामारी कराई।

एएसपी निकिता खट्टर व डीएसपी मुख्यालय विरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस की पांच टीमों ने छापामारी की। यहां पर पारकर माल में एक के बाद एक करके पांच स्पा सेंटर में अनैतिक कार्य किए जाने का पता लगा। पुलिस टीमों ने मौके से 27 युवतियों और 17 युवकों को गिरफ्तार कर लिया था।

एसपी के निर्देश पर स्पेशल टीम ने वीरवार शाम को स्पा सेंटरों पर एक साथ छापामारी

अधिकारियों के अनुसार पुलिस टीम इनसे पूछताछ कर रही है। ज्यादातर युवतियां दिल्ली की रहने वाली है। युवक उत्तर प्रदेश और सोनीपत के हैं। इसके साथ ही पुलिस टीम आसपास में जांच कर रही हैं।डीएसपी मुख्यालय वीरेंद्र सिंह ने कहा कि कोरोना काल के बावजूद यहां पर अनैतिक कार्य हो रहा था।

यहां पर कई आपत्तिजनक चीज मिली है। जिनको बतौर सबूत लिया गया है। स्पा के अंदर सफाई का भी कोई ध्यान नहीं था। कोरोना महामारी के दौरान भी अहतियात नहीं बरती जा रही थी।

पुलिस इस तरह के किसी अनैतिक कार्य को किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी। ज्यादातर लड़कियां दिल्ली की है। इनमें एक-दो लडक़ी नाबालिग लग रही है।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

बिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी ने शपथ के 3 दिन बाद दिया पद से इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामला

Read Next

गो कैबिनेट की पहली बैठक : मध्यप्रदेश में काउ टैक्स, बच्चों को अंडे की जगह दूध

Leave a Reply

Most Popular