ब्रेकिंग न्यूज़

फ्रांस के राष्ट्रपति की टिप्पणी पर पाकिस्तान में बवाल, रिश्ते खत्म करने की उठी मांग…

पाकिस्तान में भी बवाल शुरू हो गया है।

पाकिस्तान में भी बवाल शुरू हो गया है।

Share Post

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों द्वारा इस्लाप पर की गई टिप्पणी से पाकिस्तान में भी बवाल शुरू हो गया है। इसके लिए पाकिस्तान की संसद में काफी हंगामा हुआ

और फ्रांस से रिश्ते खत्म करने की भी मांग उठी। क्या था बयान फ्रांस के एक स्कूल में सैमुअल पैटी नाम के शिक्षक द्वारा पैगंबर मोहम्मद का कार्टून दिखाया गया था। इसके बाद उस शिक्षक की हत्या कर दी गई।

ऐसे में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने कहा था कि इस्लाम के लोग हमारा भविष्य छीनना चाहते हैं। संसद में फ्रांस के राष्ट्रपति की टिप्पणी को बताया इस्लामोफोबिया इसके बाद पाकिस्तान के संसद में काफी हलचल मची।

पाकिस्तान में भी बवाल शुरू हो गया है।

स दौरान पाकिस्तान के दोनों सदनों में प्रस्ताव पारित किए गए। इनमें विपक्षी दलों ने भी एक प्रस्ताव पास किया। साथ ही फ्रांस से पाकिस्तान के राजदूत को बुलाने की मांग की।

इतना ही नहीं, फ्रांस में बनी सभी वस्तुओं के बहिष्कार की भी मांग तेज होने लगी। इस दौरान फ्रांस के राष्ट्रपति की बातों को इस्लामोफोबिया बताया गया। साथ ही संसद में ये भी कहा गया

कि पैगंबर मोहब्बद के खिलाफ की गई टिप्पणी बर्दाश्त करने योग्य नहीं है। चाहे कुछ भी हो, कोई भी मुसलमान ऐसी टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करेगा।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

डोनाल्ड ट्रंप का दावा, बेटे ने 15 मिनट में दी कोरोना को मात…

Read Next

पाकिस्तान: पेशावर के मदरसा के पास बम धमाका, 7 की मौत, 70 घायल…

Leave a Reply

Most Popular