ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली एनसीआर में रेप: तीन लोगों ने महिला का रेप कर हाईवे किनारे फेंका

दिल्ली एनसीआर में रेप: तीन लोगों ने महिला का रेप कर हाईवे किनारे फेंका

दिल्ली एनसीआर में रेप: तीन लोगों ने महिला का रेप कर हाईवे किनारे फेंका

Share Post

दिल्ली एनसीआर में रेप गाजियाबाद के लालकुआं के पास एक महिला का ऑटो में सवार तीन लोगों ने अपहरण कर लिया। जिसके बाद तीनों ने महिला के साथ गैंगरेप किया और पिलखुवा क्षेत्र में हाईवे किनारे फेंक कर फरार हो गए।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया। गाजियाबाद में रहने वाली एक महिला नोएडा की एक फैक्ट्री में नौकरी करती है। पुलिस के अनुसार महिला बुधवार सुबह ड्यूटी के लिए लालकुआं से ऑटों में बैठी थी।

आरोप है कि ऑटो चालक ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया। तीनों ने रात तक बंधक बनाकर महिला के साथ गैंगरेप किया। मुठभेड़ के दौरान पांच बदमाश गिरफ्तार नोएडा पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात मुठभेड़ के बाद दो किशोर सहित पांच बदमाशों को दबोचा।

इनके पास से गोदाम से लूटी गई सिगरेट, तीन तमंचे और कारतूस भी मौके से बरामद किये हैं। पुलिस ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के वेनिस मॉल के पास आईटीसी कंपनी की सिगरेट रखने का एक गोदाम है, जहां बुधवार देर रात लुटेरों ने धावा बोला था।

गाजियाबाद के लालकुआं के पास एक महिला का ऑटो में सवार तीन लोगों ने अपहरण कर लिया।

वे वहां से करीब 14 लाख रुपये मूल्य की सिगरेट लूट कर भाग गये थे। उन्होंने एक सुरक्षा गार्ड को भी घायल कर दिया था। डीसीपी ने बताया कि इस घटना की जांच कर रही थाना बीटा-2 पुलिस को शुक्रवार देर रात सूचना मिली थी कि आरोपी लूट का माल बेचने के लिए ले जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने डाढा गोल चक्कर के पास वाहनों की जांच शुरू कर दी। ‘बाइक बोट घोटाला’ मामले में टीवी चैनल का मालिक गिरफ्तार उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने कहा कि उसने नोएडा में हुए 3500 करोड़ रुपये के ‘बाइक बोट’ घोटाला मामले के सिलसिले में लखनऊ से एक टीवी चैनल के मालिक को गिरफ्तार किया है।

एसटीएफ ने कहा कि एक गुप्त सूचना के आधार पर गोमती नगर इलाके से दोपहर करीब 12 बजे बद्री नारायण तिवारी को गिरफ्तार किया गया। एजेंसी ने एक बयान में कहा कि ‘लाइव टुडे’ के मालिक तिवारी को एसटीएफ की लखनऊ शाखा और आर्थिक अपराध शाखा, मेरठ ने गिरफ्तार किया।

बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार की रात एक बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि पांच वर्षीय एक बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले एक किशोर ने कथित तौर पर बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी किशोर को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है जबकि बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अलग-अलग सड़क हादसों में छह लोगों की मौत जनपद गौतम बुद्ध नगर में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गई है।

पुलिस बताया कि सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने सभी मृतक के परिजनों को सूचित करके जानकारी दी है।

पुलिस ने छह में से एक हादसे का जिक्र करते हुए बताया कि अज्ञात छोटा हाथी (टेंपो) के चालक ने तेजी से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दिया। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम


Share Post

Read Previous

सीसीटीवी में कैद हुईं तस्वीरें, आगरा में एक नाबालिग का दूसरी बार अपहरण

Read Next

गुजरात में बीजेपी के खिलाफ सीएम केजरीवाल की हुंकार, बोले- सदन में नानी याद दिला देंगे…

Leave a Reply

Most Popular