ब्रेकिंग न्यूज़

पंजाब कोरोना : 31 और लोगों की मौत, कुल मृतकों का आंकड़ा 4,389 पर पहुंचा

पंजाब कोरोना : 31 और लोगों की मौत, कुल मृतकों का आंकड़ा 4,389 पर पहुंचा

पंजाब कोरोना : 31 और लोगों की मौत, कुल मृतकों का आंकड़ा 4,389 पर पहुंचा

Share Post

Punjab Corona Updates : 31 और लोगों की मौत, कुल मृतकों का आंकड़ा 4,389 पर पहुंचा पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले एक बार फिर से बढ़ रहे हैं। राज्य में कोरोना वायरस के कारण स्थिति फिर से गंभीर होती जा रही है।

प्रदेश में इस घातक बीमारी की वजह से लोग डरे हुए हैं और इस बीमारी ने प्रदेश सरकार की चिंता बढ़ा दी है। पिछले 24 घंटों में राज्य में कोविड-19 के 703 नए मरीज सामने आने के साथ राज्य में बुधवार को कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,39,184 हो गई।

वहीं, इस महामारी से 31 और मरीजों की मौत के बाद मृतक संख्या 4,389 हो गई। स्वास्थ्य विभाग के एक बुलेटिन में यह जानकारी दी गयी है। बुलेटिन के मुताबिक मोहाली में 119, लुधियाना में 103 और जालंधर मे 100 नये मामले सामने आये।

मृतकों का आंकड़ा 4,389 पर पहुंचा पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले एक बार फिर से बढ़ रहे हैं।

बुलेटिन के अनुसार संक्रमण से पटियाला और मोहाली में चार-चार, कपूरथला, लुधियाना और मोगा में तीन -तीन, बठिंडा, होशियारपुर, जालंधर और संगरूर में दो-दो, अमृतसर, फरीदकोट, फजिल्का, फिरोजपुर, रूपनगर और तरणतारण में एक एक मरीज की मौत हो गयी।

बुलेटिन के अनुसार स्वस्थ हुए 460 और मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिलने के साथ ही राज्य में संक्रमण मुक्त हुए कुल मरीजों की संख्या 1,29,549 हो गई है। राज्य में फिलहाल 5,246 मरीजों का उपचार चल रहा है। बाजारों में उड़ रही

कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम के लिए लागू की गई गाइडलाइंस की पंजाब के बाजारों में जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। दिवाली से पहले बाजारों में भीड़ उमड़ रही है। वहीं बाजारों में कुछ लोग ही मास्क पहने नजर आ रहे हैं और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

दिल्ली प्रदूषण : दिल्ली में हवा चलने से प्रदूषण की स्थिति में थोड़ा सुधार, 315 रहा आज का AQI

Read Next

मध्य प्रदेश : करोड़ों का आसामी निकला सहकारी समिति का प्रबंधक, उमरिया में EOW का ताबड़तोड़ छापा

Leave a Reply

Most Popular