ब्रेकिंग न्यूज़

सनी देओल बेटे करण की शादी की तैयारियां शुरू; दुल्हन की तरह सजा घर

सनी देओल बेटे करण की शादी की तैयारियां शुरू; दुल्हन की तरह सजा घर

सनी देओल बेटे करण की शादी की तैयारियां शुरू; दुल्हन की तरह सजा घर

Share Post

सनी देओल जल्द ही ससुर बनने वाले हैं. उनके बेटे करण देओल की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं

और घर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. सोशल मीडिया पर सनी देओल के घर के बाहर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें घर को फूलों और लाइट्स से सजाया गया है. करण देओल 16 से 18 जून के बीच शादी के बंधन में बंधेगे. लिहाजा शादी की तैयारियां जोरों- शोरों से चल रही है. सनी देओल और उनके पिता वेटरन एक्टर धर्मेंद्र काफी ज्यादा एक्साइटेंड है.

हाल ही में धर्मेंद्र ने पोते की शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी और बताया कि वो इस शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है. ऐसे इसलिए भी है, क्योंकि लंबे वक्त बाद किसी की घर में शादी हो रही है. धर्मेंद्र के इस बयान के बाद ही सोशल मीडिया पर सनी देओल के घर के बाहर का वीडियो वायरल हो रहा है

जिसमें फूलों और पीले रंग की लाइट्स से घर को सजाया जा रहा है. घर के मेनडोर का डेकोरेशन वर्क अभी भी जारी है और उसे काफी डिफरेंट लुक देखकर डेकोरेट किया जा रहा है. मुंबई के ताज लैंड एंड में होगा रिसेप्शन करण देओल अपने बचपन की दोस्त दृशा आचार्या से शादी करने जा रहे हैं.

करण और दृशा की शादी की रस्में 16 जून से शुरू हो जाएंगी.

वहीं शादी 18 जून को है. खबर तो ये भी है कि 18 जून को मुंबई के बांद्रा के ताज लैंड एंड में शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारों को बुलाया जाएगा. इस दिन की थी सगाई करण और दृशा ने अपने दादा धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह के दिन ही सगाई की थी.

जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सुगबुगाहट शुरू हो गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को शामिल किया जाएगा. करियर की बात करें तो करण ने साल 2019 में सनी देओल की डायरेक्ट की हुई फिल्म ‘दिल के पास’ से डेब्यू किया था.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. www.thehindustankhabar.com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम


Share Post

Read Previous

साइक्लोन ‘बिपरजॉय’ मचाएगा तबाही? प्रधानमंत्री मोदी ने दोपहर 1 बजे रिव्यू मीटिंग

Read Next

सुप्रीम कोर्ट से झटका, दिल्ली में नहीं चलेगी ओला-उबर और रैपिडो

Leave a Reply

Most Popular