ब्रेकिंग न्यूज़

नरेंद्र मोदी 30 जुलाई को उत्तर प्रदेश में करेंगे नौ नये मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन

नरेंद्र मोदी 30 जुलाई को उत्तर प्रदेश में करेंगे नौ नये मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन

नरेंद्र मोदी 30 जुलाई को उत्तर प्रदेश में करेंगे नौ नये मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन

Share Post

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 जुलाई को उत्तर प्रदेश के नौ जिलों में नए मेडिकल कॉलेजों की सौगात देंगे. राज्‍य सरकार ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है.

बुधवार को जारी एक सरकारी बयान के अनुसार उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने आज यहां अपने सरकारी आवास पर आहूत एक उच्चस्तरीय बैठक में प्रदेश में कोविड-19 की समीक्षा के दौरान

कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आगामी 30 जुलाई को प्रदेश के नौ जिलों देवरिया, एटा, फतेहपुर, हरदोई, प्रतापगढ़, सिद्धार्थ नगर, गाजीपुर, मीरजापुर और जौनपुर में नवस्थापित मेडिकल कॉलेजों का लोकार्पण किया जाना प्रस्तावित है.

राज्‍य सरकार ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है.

उन्होंने निर्देश दिया कि प्रधानमंत्री मोदी के इस कार्यक्रम के दृष्टिगत सभी आवश्यक तैयारियां समय से पूरी कर ली जाएं. योगी ने राज्य में कोविड संक्रमण से बचाव एवं उपचार की व्यवस्था को प्रभावी ढंग से जारी रखने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि ट्रेस, टेस्ट एण्ड ट्रीट’ यानी मरीज का पता लगाने, परीक्षण करने एवं उपचार करने की नीति कोरोना संक्रमण की रोकथाम में अत्यंत कारगर सिद्ध हुई है.

उन्होंने इस नीति को पूरी सक्रियता से लागू रखने के निर्देश देते हुए कहा कि कोरोना टीकाकरण कार्य में और तेजी लाई जाए. योगी ने निर्देश दिया कि मुख्यमंत्री हेल्पलाइन-1076 के माध्यम से वरिष्ठ नागरिकों से संवाद की व्यवस्था की जाए.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. www.thehindustankhabar.com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम


Share Post

Read Previous

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में शर्लिन चोपड़ा-पूनम पांडे का सनसनीखेज खुलासा

Read Next

सिंधु बॉर्डर पर जमा हुए किसान, जंतर मंतर पर होगी किसान शांतिपूर्ण प्रदर्शन

Leave a Reply

Most Popular