ब्रेकिंग न्यूज़

भारत v/s इंग्लैंड: एक शख्स ने टी-20 सीरीज रद्द करने की दी धमकी, मैच रद्द नहीं हुआ तो खुद को लगा लेगा आग

भारत v/s इंग्लैंड: एक शख्स ने टी-20 सीरीज रद्द करने की दी धमकी, मैच रद्द नहीं हुआ तो खुद को लगा लेगा आग

भारत v/s इंग्लैंड: एक शख्स ने टी-20 सीरीज रद्द करने की दी धमकी, मैच रद्द नहीं हुआ तो खुद को लगा लेगा आग

Share Post

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर भारत-इंग्लैंड टी-20 सीरीज का रोमांच चरम पर है. दोनों टीमों के बीच 5 टी-20 सीरीज के 3 मुकाबले खेले जा चुके हैं. जिसमें इंग्लैड ने दो मैचों में जीत हासिल की है जबकि भारत में को एक मैच में ही जीत मिली.

अभी 2 मुकाबले और खेले जाने बाकी है. इसके बाद यही पर वन-डे सीरीज भी खेली जाएगी. मगर उससे पहले इस जारी सीरीज को लेकर एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है. बवाल की आंच एक शख्स से मिली धमकी को लेकर उठी है.

दरअसल, उसने आग लगाने की धमकी दी है. इस धमकी के बाद ना सिर्फ गुजरात क्रिकेट एसोशिएसन बल्कि पुलिस की भी सिरदर्दी बढ़ गई है.दरअसल, इस पूरे बवाल की जड़ में है कोरोना का बढ़ता असर और बढ़ते मामले.

गुजरात क्रिकेट एसोशिसन ने पहले ही कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते पहले 2 टी-20 के बाद पूरी सीरीज में दर्शकों की एंट्री पर पाबंदी लगा दी है. तीसरा टी-20 खाली स्टेडियम में खेला गया और अब अगले 2 और मुकाबले भी फैंस की गैर-मौजूदगी में ही खेले जाएंगे.

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर भारत-इंग्लैंड टी-20 सीरीज का रोमांच चरम पर है.

लेकिन, धमकी देने वाले शख्स का कहना है कि इतने से कुछ नहीं होगा. भारत-इंग्लैंड पूरी सीरीज को ही रद्द किया जाए, नहीं तो वो आग लगा लेगा.पुलिस को फोन कर दी आग लगाने की धमकी भारत-इंग्लैंड सीरीज को लेकर उस शख्स ने पुलिस को फोन करके कहा कि अगर ये रद्द नहीं हुई

तो वो खुद को आग लगा लेगा. शख्स ने ये धमकी कोरोना के बढ़ते कहर और असर को लेकर दी. पुलिस ने धमकी मिलने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस की पड़ताल के बाद धमकी देने वाले शख्स की पहचान कर ली गई है.

पुलिस ने उसकी पहचान पंकज पटेल के तौर पर की है, जो गांधी नगर का रहने वाला बताया जाता है. टी-20 सीरीज में इंग्लैंड आगे अहमदाबाद में अभी टी-20 सीरीज खेली जा रही है. इसके बाद भारत-इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज भी होगी.

टी-20 सीरीज के पहले 3 मुकाबलों में मेहमान इंग्लैंड की टीम 2-1 से आगे है. यानी टीम इंडिया की हालत टाइट है. टेस्ट सीरीज जीतने वाले मेजबानों को अगर टी-20 सीरीज भी जीतनी है, तो उन्हें अगले दोनों मुकाबले हर हाल में जीतने होंगे. वहीं इंग्लैंड का काम अगले 2 मुकाबलों में सिर्फ 1 जीत से भी चल जाने वाला है.

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम


Share Post

Read Previous

राजस्थान की तीन विधानसभा सीटों पर 17 अप्रैल को होगा उपचुनाव, पहली बार नामांकन ऑनलाइन दाखिल कर सकेंगे प्रत्याशी

Read Next

श्रीलंका: बुर्के प्रतिबंध पर सरकार का यू-टर्न, पाकिस्तान की नाराजगी के बाद बदले सुर

Leave a Reply

Most Popular