ब्रेकिंग न्यूज़

स्वास्थ्य विवि ने आयोजित की लिखित स्क्रीनिंग परीक्षा, 28 को घोषित होगा परिणाम

स्वास्थ्य विवि ने आयोजित की लिखित स्क्रीनिंग परीक्षा, 28 को घोषित होगा परिणाम

स्वास्थ्य विवि ने आयोजित की लिखित स्क्रीनिंग परीक्षा, 28 को घोषित होगा परिणाम

Share Post

रोहतक के पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय द्वारा रविवार को पीजीआईएमएस व पूरे हरियाणा के मेडिकल कालेजों में स्टाफ नर्सों के रिक्त पदों को भरने के लिए लिखित स्क्रीनिंग परीक्षा का आयोजन करवाया गया।

परीक्षा काफी शांतिपूर्ण ढंग से आयोजित हुई। कुलसचिव डॉ एचके अग्रवाल ने शांतिपूर्ण ढंग से परीक्षा आयोजित करवाने के लिए ड्यूटी में लगे सभी चिकित्सकों व कर्मचारियों को बधाई दी । जनसंपर्क विभाग के इंचार्ज डॉॅ. गजेंद्र सिंह ने बताया कि परीक्षा पूरी तरह से शांतिपूवर्क हुई।

डॉ. सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय पूरी तरह से पारदर्शिता के साथ परीक्षाओं का आयोजन करवाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्व है। कोरोना महामारी के बीच परीक्षा आयोजित करवाना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं था।

रोहतक के पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय द्वारा रविवार को पीजीआईएमएस

परीक्षा नियंत्रक डॉ. अंतरिक्ष ने बताया कि परीक्षा के लिए 14633 उम्मीदवारों ने आवेदन किया था जिसमें रविवार को 10220 उम्मीदवारों ने परीक्षा दी और 4413 उम्मीदवार अनुपस्थित रहे । परीक्षा के लिए करीब 66 सेंटर बनाए गए थे।

किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा के दौरान एडमिट कार्ड व पहचान पत्र के अलावा कुछ भी नहीं ले जाने दिया गया और पैन भी विश्वविद्यालय द्वारा उम्मीदवार को प्रदान किया गया था। उन्होंने बताया कि परीक्षा की पूर्ण रुप से विडियोग्राफी करवाई गई और अंगूठों के निशान लिए गए।

उन्होंने बताया कि 28 नवंबर को परीक्षा का अंतिम परिणाम विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा। कुलसचिव डॉ एचके अग्रवाल ने भी कई परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण किया ।

डीन एकेडमिक अफेयर डॉ एसएस. लोहचाब और डॉ. राकेश शर्मा भी परीक्षा के दौरान मुस्तैद रहे।66 सेंटरों पर 10220 उम्मीदवारों ने परीक्षा दी पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय द्वारा रविवार को पीजीआईएमएस व

पूरे हरियाणा के मेडिकल कालेजों में स्टाफ नर्सों के रिक्त पदों को भरने के लिए लिखित स्क्रीनिंग परीक्षा का आयोजन करवाया गया। परीक्षा काफी शांतिपूर्ण ढंग से आयोजित हुई। कुलसचिव डॉ एचके अग्रवाल ने शांतिपूर्ण ढंग से परीक्षा आयोजित करवाने के लिए ड्यूटी में लगे सभी चिकित्सकों व कर्मचारियों को बधाई दी।

जनसंपर्क विभाग के इंचार्ज डॉक्टर गजेंद्र सिंह ने बताया कि विश्वविद्यालय पूरी तरह से पारदर्शिता के साथ परीक्षाओं का आयोजन करवाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्व है। कुलपति डॉ. ओपी कालरा के दिशा-निर्देशन में आज की परीक्षा भी काफी शांतिपूर्ण ढंग से पूरी पारदर्शिता के साथ संपन्न हुई।

डॉक्टर गजेंद्र ने कहा कि कोरोना महामारी के समय में इतनी बड़ी संख्या में उम्मीदवारों की परीक्षा आयोजित करवाना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं था।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

राजस्थान में कोरोना बेकाबू, गहलोत ने संक्रमण रोकने के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

Read Next

काेरोना के बढ़ते मामलों से सरकार चिंतित, अब 8 हजार टीमें घर-घर जाकर करेंगी टेस्ट

Leave a Reply

Most Popular