ब्रेकिंग न्यूज़

गुजरात सड़क दुर्घटना मुआवजे का किया ऐलान: पीएम मोदी ने सूरत हादसे में लोगों की मौत पर जताया दुख

गुजरात सड़क दुर्घटना मुआवजे का किया ऐलान: पीएम मोदी ने सूरत हादसे में लोगों की मौत पर जताया दुख

गुजरात सड़क दुर्घटना मुआवजे का किया ऐलान: पीएम मोदी ने सूरत हादसे में लोगों की मौत पर जताया दुख

Share Post

गुजरात सड़क दुर्घटना: गुजरात के सूरत से सुबह-सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। सूरत में फुटपाथ पर सो रहे 18 लोगों को ट्रक ने कुचला दिया।

मौके पर ही 13 लोगों की मौत की खबर है। 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में 2 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मरने वालों की संख्या अब 15 हो गई है। फिलहाल, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है,

जहां उनका इलाज चल रहा है। साथ ही लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मरने वाले सभी मजदूर हैं और राजस्थान के रहने वाले है। बताया जा रहा है कि सूरत में किम-मांडवी रोड पर एक बेकाबू डंपर ने सड़क के किनारे सो रहे 18 मजदूरों को कुचल दिया।

हादसा रात 12 बजे के आसपास हुआ। दरअसल, तेज रफ्तार से जा रहे डंपर चालक ने ओवरटेक करने की कोशिश करते हुए गन्ने से लदे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। टक्कर के कारण डंपर चालक ने स्टीयरिंग व्हील पर नियंत्रण खो दिया और डंपर फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों पर पलट गया।

गुजरात के सूरत से सुबह-सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है।

इस हादसे में सड़क किनारे सो रहे 13 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि पांच लोगों की हालत गंभीर है। सभी गंभीर लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है। छह महीने की एक बच्ची को चमत्कारिक ढंग से दुर्घटना में बचाया गया है। हालांकि उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है।

मृतक राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ का मूल निवासी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत में ट्रक हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की मौत पर दुख जताया।

हादसे में जान गंवाने वाले लोगों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई।

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने सूरत में हुए हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

फीस नियामक समिति बनाने आनाकानी, 240 स्कूलों की मान्यता रद्द, 132 प्राचार्यों का वेतन रोका

Read Next

बैंक धोखाधड़ी: पंजाब नेशनल बैंक कर्मचारियों ने गरीब की आधी रकम कर दी गायब

Leave a Reply

Most Popular