ब्रेकिंग न्यूज़

काेरोना के बढ़ते मामलों से सरकार चिंतित, अब 8 हजार टीमें घर-घर जाकर करेंगी टेस्ट

काेरोना के बढ़ते मामलों से सरकार चिंतित, अब 8 हजार टीमें घर-घर जाकर करेंगी टेस्ट

काेरोना के बढ़ते मामलों से सरकार चिंतित, अब 8 हजार टीमें घर-घर जाकर करेंगी टेस्ट

Share Post

हिमाचल प्रदेश में अब स्वास्थ्य विभाग की 8 हजार टीमें घर-घर जाकर कोरोना वायरस, तपेदिक, कुष्ठ रोग, शुगर और उच्च रक्तचाप के रोगियों की जांच करेंगी।

इसके लिए सरकार ने 8 हजार टीमों का गठन किया है। हिमाचल सरकार कोविड के बढ़ते मामलों से चिंतित है। हिमाचल में कोरोना से निपटने के लिए केंद्र ने विशेष टीमें भेजी है। केंद्र सरकार की यह टीमें राज्‍य सरकारों के साथ मिलकर कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए कार्य करेंगी।

दरअसल कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार चिंता में पड़ गई है।आपको बता दें कि प्रदेश में शनिवार को कोरोना से 18 लोगों की जान गई है। इसी के साथ प्रदेश में मरने वालों की संख्या 509 तक पहुंच गई है।

अब 8 हजार टीमें घर-घर जाकर करेंगी टेस्ट

वहीं, संक्रमितों की संख्या में रिकार्ड 915 के इजाफा के साथ आंकड़ा 33700 पर जा पहुंचा। शनिवार को शिमला में आठ, कुल्लू में तीन, चंबा में तीन, कांगड़ा में दो व लाहुल-स्पीति और ऊना में एक मौत हुई है।

प्रदेश में शनिवार को कोविड के 915 नए मामले सामने आए है। इसमें सबसे ज्यादा मामलें शिमला से सामने आए है। शिमला में कोरोना के 290 नए मामले आए है।

मंडी में 161, कांगड़ा में 84, हमीरपुर में 72, कुल्लू और सोलन में 65-65, ऊना में 56, चंबा में 52, बिलासपुर में 22, सिरमौर में 20, किन्नौर में 17 और लाहुल स्पीति में 11 नए मामले प्रकाश में आए है।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

स्वास्थ्य विवि ने आयोजित की लिखित स्क्रीनिंग परीक्षा, 28 को घोषित होगा परिणाम

Read Next

ड्राइविंग प्रशिक्षण संस्थान जल्द शुरू करने के निर्देश, SI-ASI को वाहनों की जांच का अधिकार देने की अनुशंसा

Leave a Reply

Most Popular