ब्रेकिंग न्यूज़

हिमाचल के पूर्व सीएम शांता कुमार ने दी कोरोना को मात, परिवार संग लौटे घर

हिमाचल के पूर्व सीएम शांता कुमार ने दी कोरोना को मात, परिवार संग लौटे घर

हिमाचल के पूर्व सीएम शांता कुमार ने दी कोरोना को मात, परिवार संग लौटे घर

Share Post

हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम शांता कुमार ने कोरोना को मात दे दी है। अब वे और उनके परिवार के सभी लोग ठीक हैं। उनकी सेहत में अब सुधार है। वहीं उनको अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

आपको बता दें कि वह परिवार सहित मोहाली के फोर्टिस में उपचाराधीन थे। आपको बता दें कि शांता कुमार और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव आया था। जिसके बाद उनकी पत्नी की की कोरोना से मौत हो गई थी।

पत्नी के टांडा में निधन के बाद शांता कुमार ने फोर्टिस अस्पताल मोहाली में इलाज करवाने की इच्छा जाहिर की थी। उसके बाद से उनका इलाज यहां चल रहा था। रविवार को हुई तीन संक्रमितों की मौत वहीं प्रदेश में अब कोरोना के नए मामलों पर लगाम भी लगी है।

अब वे और उनके परिवार के सभी लोग ठीक हैं।

राज्य में शनिवार को 84 नए मामले सामने आए। हालांकि इस दौरान तीन संक्रमितों की मौत की भा खबर है। वहीं प्रदेश में नए मामलों की बात करें, तो कांगड़ा जिला में 24, सिरमौर में 22, सोलन में 10, शिमला में नौ, मंडी में सात, मंडी में सात,

हमीरपुर में छह, चंबा में तीन, ऊना में दो कुल्लू में एक मरीज मिले हैं। इस दौरान बिलासपुर, लाहुल-स्पीति और किन्नौर में कोई नया मरीज नहीं मिला है। प्रदेश में अब तक 56366 लोग संक्रमित हो चुके हैं।

इसके अलावा 54284 मरीजों ने अब तक कोरोना महामारी को मात दी है। राज्य में संक्रमण से मरने वालों का ग्राफ 946 हो गया है। शनिवार को संक्रमण से मौतों के मामलों में एक मरीज की मौत कांगड़ा और दो की शिमला में हुई।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

सावधान! खतरनाक हो सकती हैं गैस गीजर की जहरीली गैस

Read Next

बिहार में हर व्यक्ति तक कोरोना वैक्सीन टीका पहुंचने में लग जाएंगे करीब 43 दिन, न बरतें लापरवाही

Leave a Reply

Most Popular