ब्रेकिंग न्यूज़

गैस रिफलिंग के दौरान कार में लगी आग, दो गाड़ियां जलकर खाक

गैस रिफलिंग के दौरान कार में लगी आग, दो गाड़ियां जलकर खाक

गैस रिफलिंग के दौरान कार में लगी आग, दो गाड़ियां जलकर खाक

Share Post

सागर। जिले के खुरई के पास मालथौन में शुक्रवार शाम एक ओमनी कार में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण पूरी कार मौके पर ही जल गई।

कार में लगी आग की चपेट में पास में रखी एक स्कूटी भी आ गई। फायर बिग्रेड के आने के पहले ही दोनों गाड़ियां पूरी तरह जल गई। बताया जा रहा है कि घटना कार में गैस रिफलिंग के दौरान हुई है।

फ़िलहाल इस हादसे में किसी प्रकार की जनहानि की खबर नहीं है। पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है। मालथौन थाना एसआई राजेश सिकरवार ने बताया कि हाइवे किनारे रहने वाले पप्पू साहू के घर के बाहर ओमनी कार खड़ी हुई थी।

जिले के खुरई के पास मालथौन में शुक्रवार शाम एक ओमनी कार में अचानक आग लग गई।

शाम 4 बजे उसमें अचानक आग लग गई। पूछताछ में लोगों का कहना है कि कार में आग गैस सिलेंडर रिफलिंग करने की दौरान लगी है। कार में घरेलू गैस सिलेंडर का इस्तेमाल किया जा रहा था। रिफलिंग के दौरान सिलेंडर ने आग पकड़ी ली और मौके पर ही पूरी तरह जल गई।

कार में आग लगते ही देखने के लिए आसपास लोगों की भीड़ लग गई। हालांकि पुलिस ने मौके से सभी को पीछे हटा दिया। पुलिस ने बताया कि कार के पास ही साइड में एक बैटरी से चलने वाली स्कूटी भी खड़ी थी। कार की आग की चपेट में स्कूटी भी आ गई और वह भी पूरी तरह जल गई।

आग लगने के बाद तुरंत फायर बिग्रेड को सूचना दी गई, लेकिन आग इतनी तेज थी कि जब तक फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची। तब तक कार व स्कूटी दोनों राख हो चुकी थी। मौके पर तहसीलदार सतीश वर्मा भी पहुंचे। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम


Share Post

Read Previous

दिल्ली दुर्घटना: मर्सिडीज ने स्कूटर सवार को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत

Read Next

कोरोना महामारी के दौरान से बंद पड़ी ट्रेन, राजस्थान में दो मार्च से चलेंगी 12 नई ट्रेन

Leave a Reply

Most Popular