ब्रेकिंग न्यूज़

डोनाल्ड ट्रंप का दावा, बेटे ने 15 मिनट में दी कोरोना को मात…

डोनाल्ड ट्रंप का दावा, बेटे ने 15 मिनट में दी कोरोना को मात...

डोनाल्ड ट्रंप का दावा, बेटे ने 15 मिनट में दी कोरोना को मात…

Share Post

अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव: अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव में जीत हासिल करने के लिए डोनाल्ड ट्रंप लगातार रैलियां कर रहे हैं। इसी दौरान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बड़ा दावा किया है।

पेंसिलवेनिया के माटिन्सबर्ग में एक रैली के दौरान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि उनके बेटे बैरन ट्रंप ने केवल 15 मिनट में ही कोरोना वायरस को मात दे दी थी। डोनाल्ड ट्रंप ने रैली में अपने बेटे की मजबूत प्रतिरोधी क्षमता के बारे में बताया।

साथ ही उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने बैरन ट्रंप के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। लेकिन, केवल 15 मिनट बाद ही दोबारा उसकी तबियत पूछने पर डॉक्टर ने बताया कि बैरन का वायरस खत्म हो चुका है। ट्रंप ने कहा कि यह हमारे लिए हैरानी भरी स्थिति थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रपति ट्रंप अमेरिका में स्कूल खोलने पर विचार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अधिकतर राज्य राष्ट्रपति के इस फैसले का समर्थन नहीं कर रहे हैं।

अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव में जीत हासिल करने के लिए डोनाल्ड ट्रंप लगातार रैलियां कर रहे हैं।

डोनाल्ड ट्रंप चुनावी रैली में अपने बेटे बैरन की रोग प्रतिरोधक क्षमता की बात इसलिए कर रहे हैं ताकि लोगों को संदेश दिया जा सके कि दोबारा स्कूल खोलने में कोई दिक्कत नहीं है।

जानकरी के लिए आपको बता दें कि अमेरिका में 3 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं। इस बीच एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश के 50 प्रांतों में से 29 में इस खतरनाक वायरस का प्रकोप फिर बढ़ गया है।

अमेरिका में अब तक कुल 88 लाख से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि करीब 2 लाख 30 हजार लोगों की मौत हो चुकी है

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

कोलकाता के दुर्गा पंडाल में बड़ा हादसा, मूर्ति और शामियाने में भीषण आग से मचा हड़कंप…

Read Next

फ्रांस के राष्ट्रपति की टिप्पणी पर पाकिस्तान में बवाल, रिश्ते खत्म करने की उठी मांग…

Leave a Reply

Most Popular