ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली जल बोर्ड टैंकर-कार की जोरदार भिड़ंत, दिल्ली जल बोर्ड का ड्राइवर फरार

दिल्ली जल बोर्ड टैंकर-कार की जोरदार भिड़ंत, दिल्ली जल बोर्ड का ड्राइवर फरार

दिल्ली जल बोर्ड टैंकर-कार की जोरदार भिड़ंत, दिल्ली जल बोर्ड का ड्राइवर फरार

Share Post

दिल्ली में जफरपुर कलां इलाके में दुर्घटना की खबर सामने आई है। यहां पानी के टैंकर से एक कार की जोरदार टक्कर हो गई।

इसमें चार महीने के बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान परमजीत सिंह (32), उनके चार महीने के बेटे निक्कू और दोस्त सनी (38) के रूप में हुई है। हादसे के बाद टैंकर का ड्राइवर फरार हो गया। बताया जा रहा है आरोपी दिल्ली जल बोर्ड का ड्राइवर है

और उसकी पहचान विवेक के रूप में हुई है। इस बारे में दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि दक्षिण पश्चिम दिल्ली के जफरपुर कलां इलाके में शनिवार शाम हुई इस दुर्घटना में कार सवार चार लोग घायल हो गये।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों में सनी की पत्नी पूजा और उनके बच्चे भी शामिल हैं, उनका सिंह की पत्नी सरिता के साथ द्वारका के वेंकटेश्वर अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि ये सभी नजफगढ़ में एक धार्मिक समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे।

दिल्ली में जफरपुर कलां इलाके में दुर्घटना की खबर सामने आई है।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद दिल्ली जल बोर्ड के पानी के टैंकर का चालक एवं मलिकपुर गांव निवासी विवेक (45) मौके से फरार हो गया लेकिन बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

वजीराबाद इलाके में हुए हादसे में छह लोग हुए थे घायल दिल्ली के वजीराबाद इलाके में बीते दिन भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई थी। यहां ट्रक से टक्कर के बाद सामान से भरी एक गाड़ी पलट गई। जिसके बाद एक बच्चे समेत 6 लोग घायल हो गए थे।

सभी घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल सब खतरे से बाहर बताए जा रहे है। इस गाड़ी में तीन पुरुष, दो महिलाएं और एक बच्चा सवार था। वहीं घटना के बाद से ट्रक चालक फरार हो गया। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। वहीं मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. www.thehindustankhabar.com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉ


Share Post

Read Previous

दिल्ली में मौसम हुआ सुहाना बारिश के बाद, तापमान में आई भारी गिरावट

Read Next

खेलते- खेलते तीन बच्चे तालाब में डूबे, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

Leave a Reply

Most Popular