ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली में फिर बढ़ रहे कोरोना के मामले लगातार, चार लोगों की मौत

दिल्ली में फिर बढ़ रहे कोरोना के मामले लगातार, चार लोगों की मौत

दिल्ली में फिर बढ़ रहे कोरोना के मामले लगातार, चार लोगों की मौत

Share Post

दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार आ रहे है। वहीं आज संक्रमण के मामले में वृद्धि देखी जा रही है।

केस बढ़ने के साथ ही पॉजिटिव रेट में बढ़ोतरी देखी जा रही है। इस बीच, दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरेाना के 62 नए मामले सामने आये है और संक्रमण से चार और मरीजों की मौत हुई है। वहीं, पॉजिटिव रेट 0.09 प्रतिशत दर्ज की गई। एक दिन में राजधानी में 61 मरीज संक्रमण से ठीक होकर अपने घर चले गए।

दिल्ली में कोरोना से अब तक 25,039 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं नए संक्रमण के मामले को मिलाकर अब तक संक्रमितों की संख्या 14,35,671 पर पहुंच गयी है। वर्तमान में 566 उपचाराधीन मरीज बुलेटिन के अनुसार, 14,10,066 लोगों को या तो अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है, वे स्वस्थ हो गए हैं या शहर छोड़कर चले गए हैं।

मृत्यु दर 1.74 प्रतिशत है। उपचाराधीन मरीजों की संख्या कम होकर 566 हो गयी है जबकि एक दिन पहले यह संख्या 569 थी। निषेध क्षेत्रों की संख्या कम होकर 403 हो गयी है जबकि एक दिन पहले यह 406 थी। एक दिन पहले कोविड-19 के लिए कुल 65,811 नमूनों की जांच की गयी।

दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार आ रहे है।

बीते दिन आए थे 44 मामले मंगलवार के बुलेटिन के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस से पांच लोगों की मौत हुई और संक्रमण के 44 मामले आए जबकि संक्रमण दर 0.07 प्रतिशत रही। सोमवार को जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार, दिल्ली में महामारी के 36 मामले आए जो पिछले एक साल में संक्रमण के एक दिन में आने वाले सबसे कम मामले हैं

जबकि तीन लोगों की मौत होने के साथ पॉजिटिव रेट 0.06 प्रतिशत रही। कोरोना वैक्सीन एक दिन में हो जाएगा खत्म दिल्ली में कोरोना वैक्सीन का जो भंडार बचा है वह एक दिन से भी कम चलेगा। सरकारी आंकड़ों से पता चलता है कि दिल्ली में मंगलवार सुबह कोरोना वैक्सीन की 2,63,170 डोज बची है। जिसमें से 1,95,290 खुराक कोविशील्ड की और 67,880 खुराक कोवैक्सीन की थीं।

इसमें कहा गया है कि हालांकि, कोवैक्सीन की खुराक के भंडार में से केवल 20 प्रतिशत का उपयोग किया जाना है क्योंकि इसका भंडार सीमित है और इसकी आपूर्ति अनियमित है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. www.thehindustankhabar.com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम


Share Post

Read Previous

सीएम अमरिंदर और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच बढ़ी टकरार

Read Next

सेना का तलाशी अभियान जारी, जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने की घुसपैठ, अखनूर सेक्टर में हाई अलर्ट

Leave a Reply

Most Popular