ब्रेकिंग न्यूज़

बजट पर घमासान: CM भूपेश बोले- ‘देश को बेचने की तैयारी’, रमन सिंह बोले- ‘बजट संकल्प को पूरा करने वाला’

बजट पर घमासान: CM भूपेश बोले- 'देश को बेचने की तैयारी', रमन सिंह बोले- 'बजट संकल्प को पूरा करने वाला'

बजट पर घमासान: CM भूपेश बोले- ‘देश को बेचने की तैयारी’, रमन सिंह बोले- ‘बजट संकल्प को पूरा करने वाला’

Share Post

रायपुर। केंद्र सरकार ने सोमवार को संसद में बजट पेश कर दिया है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को संसद में बजट पेश करते हुए कहा कि इस साल विनिवेश का लक्ष्य 1.75 लाख करोड़ रुपए का है।

वहीं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बजट का समर्थन करते हुए बजट को आम आदमी की आकांक्षाओं के अनुरूप बताया है। वहीं कांग्रेस ने बजट पर केंद्र सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।

छत्तीसगढ़ के मुयमंत्री भूपेश बघेल ने बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि- बजट बहुत ही निराशाजनक है, अब तक जितने भी बजट पास हुए हैं उन सबसे ज्यादा जीडीपी में गिरावट देखने को मिलेगा। उन्होंने आगे कहा- 70 साल में कांग्रेस ने जो बनाया है उसे बेचने वाले हैं,

देश को निजी हाथों में बेचने की तैयारी की जा रही है, मध्यम वर्गीय परिवार और कृषि पर आधारित लोगों के लिए बजट में कुछ नहीं है। खेती अब महंगी हो जाएगी आम आदमी पर बोझ बढ़ेगा। रायपुर। केंद्र सरकार ने सोमवार को संसद में बजट पेश कर दिया है।

केंद्र सरकार ने सोमवार को संसद में बजट पेश कर दिया है।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को संसद में बजट पेश करते हुए कहा कि इस साल विनिवेश का लक्ष्य 1.75 लाख करोड़ रुपए का है। वहीं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बजट का समर्थन करते हुए बजट को आम आदमी की आकांक्षाओं के अनुरूप बताया है।

वहीं कांग्रेस ने बजट पर केंद्र सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। छत्तीसगढ़ के मुयमंत्री भूपेश बघेल ने बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि- बजट बहुत ही निराशाजनक है, अब तक जितने भी बजट पास हुए हैं उन सबसे ज्यादा जीडीपी में गिरावट देखने को मिलेगा।

उन्होंने आगे कहा- 70 साल में कांग्रेस ने जो बनाया है उसे बेचने वाले हैं, देश को निजी हाथों में बेचने की तैयारी की जा रही है, मध्यम वर्गीय परिवार और कृषि पर आधारित लोगों के लिए बजट में कुछ नहीं है। खेती अब महंगी हो जाएगी आम आदमी पर बोझ बढ़ेगा।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

पहले दिन 30 प्रतिशत पहुंचे विद्यार्थी ,कक्षा छठी से 8वीं तक के विद्यार्थियों के लिए भी खुले स्कूल

Read Next

लखनऊ में विधानसभा के सामने युवक ने खुद को लगाई आग, वजह सामने आने पर पलटा मामला..

Leave a Reply

Most Popular