ब्रेकिंग न्यूज़

सीएसके टीम में शामिल ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने जिताया मैच, 19 रनों से हारा इंग्लैंड

सीएसके टीम में शामिल ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने जिताया मैच

सीएसके टीम में शामिल ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने जिताया मैच

Share Post

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 19 रनों से जीत दर्ज की, इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

इससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, और ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम को 123 रनों पर पवेलियन भेजने में सफल भी रही। इसके बाद इंग्लैंड के गेंदबाज ग्लेंन मैक्सवेल और मिशेल मार्श के आगे पस्त नजर आए।

ग्लेंन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से सर्वाधिक रनों (77) की पारी खेली, वहीं मिशेल मार्श ने भी महत्वपूर्ण 73 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 295 रनों का लक्ष्य रखा। 

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जोश हेजलवुड ने इंग्लैंड को शुरुआत से ही पछाड़ दिया और जेसन रॉय (3) और जो रुट (1) को सस्ते में पवेलियन भेज दिया। जोश हेजलवुड ने अपने 10 ओवरों में मात्र 26 रन देकर 3 बल्लेबाजों को आउट किया।

जोश हजालवुड की गेंदबाजी से आईपीएल में उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स जरूर खुश होगी, क्योंकि चेन्नई के लिए इस सीजन में अभी तक सब कुछ सही नहीं रहा है।

जोश हेजलवुड ने अपने इस स्पेल के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब भी जीता। बेशक एक तरफ से विकेट गिरने का सिलसिला जारी थी, लेकिन दूसरे छोर पर जॉनी बेयरस्टो टिके रहे।

उन्होंने अपनी 86 रनों की पारी में 4 छक्के और 4 चौके लगाए। इंग्लैंड के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने अंत तक संघर्ष किया, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। सैम बिलिंग्स ने 118 रनों की पारी खेली, इसमें 14 चौके और 2 छक्के शामिल थे।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप !, एक्ट्रेस बोलीं- ‘चुप हूं मगर कमजोर नहीं…’

Read Next

एक ही दिन में रिकॉर्ड 2,526 नए मरीज सामने आए, मृतकों की संख्या में भी इजाफा

Leave a Reply

Most Popular