ब्रेकिंग न्यूज़

हमलावरों ने दागी थीं 6 गोलियां, इंडिगो एयरपोर्ट मैनेजर की गोली मारकर हत्या

हमलावरों ने दागी थीं 6 गोलियां, इंडिगो एयरपोर्ट मैनेजर की गोली मारकर हत्या

हमलावरों ने दागी थीं 6 गोलियां, इंडिगो एयरपोर्ट मैनेजर की गोली मारकर हत्या

Share Post

बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो एयरपोर्ट मैनेजर की अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह 42 साल के थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना पटना के पुनीचक इलाके के कुसुम विलास अपार्टमेंट में मंगलवार शाम करीब 7 बजे हुई। एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार एयरपोर्ट से अपने घर जा रहे थे, तभी बाइक सवार कुछ हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी।

रूपेश कुमार पर कॉलोनी के गेट के ठीक बाहर छह राउंड फायर की और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया, जहां पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एयरलाइन ने इस घटना की पुष्टि की और एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार की मौत पर दुख व्यक्त किया है। एयरलाइन की ओर से कहा गया है कि हमारी संवोदनाएं मृतक के परिवार के साथ है। एयरलाइ अपने बयान में कहा है कि संबंधित अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं।

पटना में इंडिगो एयरपोर्ट मैनेजर की अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

रूपेश कुमार अपनी मौत से एक दिन पहले परिवार के साथ छुट्टियां मनाकर गोवा से लौटे थे। इंडिगो एयरपोर्ट मैनेजर की हत्या ने अब राजनीतिक मोड़ ले लिया है। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने इस घटना को लेकर राज्य की नीतीश कुमार सरकार पर तंज कसा है।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार की सरकार अब अपराधियों के हाथों में है। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि रूपेश कुमार की हत्या राज्य में गैंगस्टरों ने की। तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए

लिखा कि सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोलियाँ मार हत्या कर दी। वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे। उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुःखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे। बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे है।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

कड़ाके की ठंड ने लोगों को किया घरों में कैद, दिल्ली में छाये घने कोहरे से यातायात व्यवस्था चौपट

Read Next

मुख्यमंत्री शिवराज से मिलने आये बुजुर्ग को एसपी ने धक्का देकर नीचे गिरा दिया

Leave a Reply

Most Popular