ब्रेकिंग न्यूज़

अर्चना गौतम के गर्दन पर लगे तीन टांके, खतरों के खिलाड़ी के सेट पर घायल हुईं

अर्चना गौतम के गर्दन पर लगे तीन टांके, खतरों के खिलाड़ी के सेट पर घायल हुईं

अर्चना गौतम के गर्दन पर लगे तीन टांके, खतरों के खिलाड़ी के सेट पर घायल हुईं

Share Post

सलमान खान के पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 16 में नजर आने के बाद अर्चना गौतम काफी ज्यादा पॉपुलर हुईं हैं.

उनकी फैन फॉलोइंग में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है. अब वो अक्सर ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों छाई रहती हैं. अब जल्द ही वो रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाली हैं. फिलहाल साउथ अफ्रीका में इस शो की शूटिंग चल रही है. इसी बीच खबर है कि स्टंट परफॉर्म करते वक्त अर्चना घायल हुई हैं.

सेट से उनकी तस्वीर और वीडियो सामने आया है. गर्दन पर लगे तीन टांके वीरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर अर्चना का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके गर्दन पर चोंट लगी हुई नजर आ रही है. वीडियो में वो अपने गर्दन के जख्म को दिखा रही हैं. बताया जा रहा है कि उनके गर्दन पर तीन टांके लगे हैं. इसके अलावा फैन पेज की तरफ से एक तस्वीर भी शेयर की गई है,

जिसमें उनके गर्दन पर लगा चोट साफ दिख रहा है.

अर्चना को चोट लगने की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस परेशान नजर आ रहे हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. आलोक नाम के यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, “जल्दी ठीक हो जाइए.” ऐकी नाम के एक यूजर ने लिखा, “अर्चना स्ट्रॉन्ग है. ये सितारे भी हुए थे घायल खतरों के खिलाड़ी में कंटेस्टेंट कई खतरनाक स्टंट करते नजर आते हैं.

अर्चना से पहले ऐश्वर्या शर्मा, नायरा बनर्जी, रोहित रॉय को भी चोट लगने की खबर सामने आई थी. बहरहाल, खतरों के खिलाड़ी टीवी का एक बेहद ही पॉपुलर शो है. हर साल ये शो लोगों को एंटरटेन करता है. फैंस को 13वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है.

हालांकि ये सीजन कब शुरू होगा इसको लेकर अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें, पिछले साल इस शो का खिताब तुषार कालिया ने अपने नाम किया था.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. www.thehindustankhabar.com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम


Share Post

Read Previous

ओडिशा में टाटा स्टील पावर प्लांट में स्टीम पाइप फटा, 19 कर्मचारी घायल

Read Next

मौसम विभाग ने दी यह चेतावनी, गुजरात के मांडवी, द्वारका में दिखने लगा चक्रवात का असर

Leave a Reply

Most Popular