ब्रेकिंग न्यूज़

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के घर पर हुआ हमला

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के घर पर हुआ हमला, सांसद बोले- जितना गुंडागर्दी करलो भाजपाइयों राम के नाम पर

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के घर पर हुआ हमला, सांसद बोले- जितना गुंडागर्दी करलो भाजपाइयों राम के नाम पर

Share Post

राम जन्मभूमि ट्र्स्ट के कथित जमीन घोटाले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधने वाले आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह के घर पर हमला हुआ है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो संदेश भी जारी किया है। 

संजय सिंह ने लिखा है कि मेरे घर पर हमला हुआ है।

कान खोलकर सुन लो भाजपाइयों चाहे जितनी गुंडागर्दी कर लो प्रभु श्री राम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा चोरी नही करने दूंगा। इसके लिए चाहे मेरी हत्त्या हो जाय। राष्ट्रपति के घर से 100 मीटर की दूरी पर सांसद निवास में संजय सिंह के घर पर कुछ गुंडों ने हमला किया है। 

सांसद ने कहा है कि जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है वो मुझ पर हमला करने के लिए मेरे घर के अंदर घुस रहे थे, लेकिन मेरे साथियों ने उन्हें रोक लिया और फिर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। सिंह ने बताया कि इससे पहले भी उन्हें मिट्टी का तेज छिड़कर जलाने की धमकी मिली थी। 

संजय सिंह ने लिखा है कि मेरे घर पर हमला हुआ है।

सांसद बोले- जितना गुंडागर्दी करलो भाजपाइयों राम के नाम पर

सिंह ने कहा है कि  प्रभु श्री राम के मंदिर के नाम पर श्रद्धालुओं द्वारा दिए गए चंदे को चोरी करने वालों के खिलाफ एक बार नहीं मैं सौ बार बोलूंगा। इसके लिए चाहे मेरी हत्या ही क्यों न हो जाए। बता दें कि राम जन्मभूमि घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार ट्रस्ट पर सवाल उठा रही है। इसके साथ ही इसमें भारतीय जनता पार्टी की मिलीभगत होने का आरोप भी लगाया जा रहा है।

सोमवार को AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवाल उठाया है कि दो करोड़ की जमीन को 10 मिनट के अंतराल में 18 करोड़ में कैसे खरीदा गया? 

अयोध्या जमीन सौदे में आप नेता मनीष सिसोदिया ने घोटाले का आरोप लगाया 

2 करोड़ की जमीन को 10 मिनट के अंतराल में 18 करोड़ रुपेय की कैस? मनीष सिसोदिया ने कहा कि 2 करोड़ की जमीन को 10 मिनट के अंतराल में 18 करोड़ रुपेय में खरीदा गया है। इसके सारे कागजात इस बात की पुष्टि कर रहे हैं। पहले जमीन की कीमत 2 करोड़ थी और महज 10 मिनट में साढ़े 16 करोड़ रुपये कीमत बढ़कर उसको साढ़े 18 करोड़ में खरीदा गया।

इसमें सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि दोनो ही डीलों में गवाह कॉमन है। एक नाम रामजन्मभूमि ट्रस्ट के सदस्य अनिल मिश्रा का है तो दूसरा नाम अयोध्या के मेयर ऋषिकेश उपाध्याय का है। राम मंदिर ट्रस्ट के ‘घोटाले’ पर राहुल बोले- श्रीराम स्वयं न्याय हैं, उनके नाम पर धोखा अधर्म है!

संजय सिंह ने बीजेपी से मांगा जवाब 

वहीं सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के मंत्रियों, नेताओं ने मंदिर निर्माण के लिए चंदा मांगा। अब इस चंदे के पैसे से भ्रष्टाचार किया जा रहा है।

इसमें बीजेपी के मेयर भी शामिल है। बीजेपी सामने आकर इस बात का जवाब दे कि लोगों की आस्था के साथ इतना बड़ा खिलवाड़ आखिर क्यों किया जा रहा है?

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. www.thehindustankhabar.com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम


Share Post

Read Previous

अतरौली में पीआरडी की सिपाही महिला बृजेश कुमारी की दिनदहाड़े निर्मम हत्या से पूरा क्षेत्र आक्रोशित है

Read Next

दिल्ली में एक ऐसा रेस्टोरेंट जहां वेक्सीनेटेड लोगों को मिल रहा स्पेशल डिस्काउंट

Leave a Reply

Most Popular