ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली दुर्घटना: मर्सिडीज ने स्कूटर सवार को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत

दिल्ली दुर्घटना: मर्सिडीज ने स्कूटर सवार को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत

दिल्ली दुर्घटना: मर्सिडीज ने स्कूटर सवार को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत

Share Post

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई। ये सड़क हादसा इतना खतरनाक था कि इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि अन्य घायल हो गए।

मृतक की पहचान एंटोनी जोसेफ के तौर पर हुई है। जानकारी के मुताबिक, वसंत विहार इलाके में बीती रात तेज रफ्तार मर्सिडीज ने एक स्कूटर सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे स्कूटर सवार बुरी तरह घायल हो गया। इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

दिल्ली पुलिस ने कार सवार की पहचान कर ली है। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर कार चालक की तलाश करने में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि कार चालक दक्षिणी दिल्ली के वसंत विहार का रहने वाला है।

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई।

जिसने तेज रफ्तार मर्सिडीज से कथित तौर पर एक स्कूटर को टक्कर मार दी, जिससे स्कूटर सवार की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान एंटोनी जोसेफ के तौर पर हुई है, जो घरेलू सहायक के तौर पर काम करता था।

पुलिस ने बताया कि हादसा बृहस्पतिवार रात पौने 12 बजे हुआ और जोसेफ की मौके पर ही मौत हो गई थी। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है।

पुलिस उपायुक्त इंगीत प्रताप सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और चालक की पहचान कर ली गई है। वह वंसत विहार इलाके का रहने वाला है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम


Share Post

Read Previous

गुजरात में बीजेपी के खिलाफ सीएम केजरीवाल की हुंकार, बोले- सदन में नानी याद दिला देंगे…

Read Next

गैस रिफलिंग के दौरान कार में लगी आग, दो गाड़ियां जलकर खाक

Leave a Reply

Most Popular