ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली में मिले कोरोना के 49 नए मामले, एक और मरीज की मौत

दिल्ली में मिले कोरोना के 49 नए मामले, एक और मरीज की मौत

दिल्ली में मिले कोरोना के 49 नए मामले, एक और मरीज की मौत

Share Post

दिल्ली में कोरोना के मामलों में उतार-चढ़ाव जारी है। संक्रमण के मामले रोज आ रहे है।

वहीं कोरोना से मरने वालों की संख्या घटकर एक रह गई है। इस बीच, दिल्ली में कोरोना के 49 नए मामले सामने आए है। इस महामारी से एक मरीज की संक्रमण से मौत हो गई। वहीं, नमूनों के संक्रमित आने की दर गिरकर 0.08 प्रतिशत हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए गए बुलेटिन के अनुसार, संक्रमण से एक और व्यक्ति की मौत के बाद दिल्ली में मृतक संख्या बढ़कर 25,040 हो गई। राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार को कोविड-19 के 62 मामले सामने आए थे,

जबकि चार लोगों की संक्रमण से मौत हुई और नमूनों के संक्रमित आने की दर 0.09 प्रतिशत थी। वहीं, मंगलवार को कोविड-19 के 44 मामले सामने आए थे, जबकि पांच लोगों की संक्रमण से मौत हुई और नमूनों के संक्रमित आने की दर 0.07 प्रतिशत थी। दिल्ली में अप्रैल के आखिरी सप्ताह में नमूनों के संक्रमित आने की दर 36 प्रतिशत हो गई थी।

संक्रमण के मामले रोज आ रहे है।

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, 16 फरवरी को कोविड-19 के 94 और 27 जनवरी को 96 नए मामले सामने आए थे।

वहीं, दिल्‍ली में कोविशील्‍ड वैक्‍सीन की भी किल्लत होने लगी है। जिसके बाद नया आदेश जारी किया गया है कि जिसमें दिल्‍ली के सभी कोरोना सेंटर पर कोविशील्‍ड की सिर्फ दूसरी डोज लगाने के लिए स्‍लॉट बुक करने के आदेश दिए गए हैं। पहली डोज नहीं दी जाएगी।

दिल्‍ली सरकार के आदेश में कहा गया है कि मई से 18 से 44 साल के लोगों के लिए वैक्‍सीनेशन शुरू किया गया था। कोविशील्‍ड वैक्‍सीन पहली डोज के बाद 84 दिन के अंदर दूसरी डोज दी जाती है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. www.thehindustankhabar.com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम


Share Post

Read Previous

नोएडा यमुना एक्सप्रेस-वे के साथ दौड़ेगी बुलेट ट्रेन, दिल्ली से वाराणसी की यात्रा

Read Next

नेहा कक्कड़ मां बनने वाली हैं? फैंस ने कहा- बेबी बंप छुपाने की सारी कोशिश हुई नाकाम

Leave a Reply

Most Popular