ब्रेकिंग न्यूज़

महाराष्ट्र के महाड में भूस्खलन से 30 की मौत, बढ़ सकता है आंकड़ा

महाराष्ट्र के महाड में भूस्खलन से 30 की मौत, बढ़ सकता है आंकड़ा

महाराष्ट्र के महाड में भूस्खलन से 30 की मौत, बढ़ सकता है आंकड़ा

Share Post

महाराष्ट्र में भारी बारिश के बाद रायगढ़ जिले के महाड गांव में लैंडस्लाइड होने की वजह से 30 लोगों की मौत हो गई है।

पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि चट्टान खिसकने की इस घटना में मरने वालों की संख्या में और इजाफा हो सकता है, क्योंकि अब भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। बता दें कि महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात हैं और कई जगहों पर लैंडस्लाइड की खबर है। 

अधिकारियों ने कहा कि महाड में भूस्खलन स्थल से 30 शव बरामद किए गए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि और लोगों के फंसे होने की आशंका है। अधिकारी ने बताया कि एनडीआरएफ की एक टीम मुंबई से करीब 160 किलोमीटर दूर महाड पहुंच गई है और दूसरा दल वहां जल्द पहुंचेगा।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे हालात की समीक्षा कर रहे हैं। रायगढ़ जिला संरक्षक मंत्री अदिति तटकरे के अनुसार, महाड के पास तलाई गांव में भूस्खलन के बाद बचाव दल की एक टीम ने मलबे से 30 शव निकाले हैं।

रायगढ़ जिले के महाड गांव में लैंडस्लाइड होने की वजह से 30 लोगों की मौत हो गई है।

गुरुवार की देर रात पहाड़ी के हिस्से के खिसकने से कुछ घर भूस्खलन की चपेट में आ गए। उन्होंने कहा कि 20 स्थानीय बचाव दल मलबा हटाने में लगे हैं, जबकि एनडीआरएफ और पुलिस लापता लोगों की तलाश कर रही है।

अदिति तटकरे के मुताबिक, स्थानीय प्रशासन अब बरामद शवों की पहचान करने में जुट गया है तटकरे ने कहा कि भारी बारिश के कारण हुए भूस्खलन की चपेट में करीब 25-30 घर आ गए। तलाई गांव एक पहाड़ी पर स्थित है।

बता दें कि महाराष्ट्र में कोंकण से लेकर मुंबई में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात हैं। कोंकण में गुरुवार को बारिश की वजह से करीब 6 हजार से अधिक लोग फंसे रहे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. www.thehindustankhabar.com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम


Share Post

Read Previous

बारिश के कारण मुंबई में बड़ा हादसा हुआ इमारत गिरने से 3 की मौत, 7 लोग घायल

Read Next

स्मृति ईरानी : दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के मामलों के निपटारे के लिए देश में बनाए गए 1023 फास्ट ट्रैक कोर्ट

Leave a Reply

Most Popular