ब्रेकिंग न्यूज़

बड़ी खबर: कोरोना वायरस से बीजेपी विधायक का निधन, दिल्ली में चल रहा था इलाज

बड़ी खबर: कोरोना वायरस से बीजेपी विधायक का निधन, दिल्ली में चल रहा था इलाज

बड़ी खबर: कोरोना वायरस से बीजेपी विधायक का निधन, दिल्ली में चल रहा था इलाज

Share Post

उत्तराखंड के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिहं जीना की कोरोना वायरस से निधन हो गया। दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था।देशभर में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है।

हालांकि किसी राज्य में इसका प्रकोप कम है तो किसी राज्य में इस वायरस की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच बीजेपी महकमा को एक बड़ा झटका लगा है। उत्तराखंड राज्य के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिहं जीना का आज निधन हो गया।

वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे। जिसके चलते दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में विधायक सुरेंद्र सिहं जीना का इलाज चल रहा था। इस इलाज के दौरान आज उन्होंने लोगों से अलविदा कह दिया।

दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था।

पत्नी के निधन बाद से अस्पताल में हुए थे भर्ती अभी कुछ दिनों पहले ही उनकी पत्नी को दिल का दौड़ा पड़ा था। जिसकी वजह से उनकी पत्नी का निधन हो गया था। इस बीच विधायक सुरेंद्र सिहं जीना कोरोना से संक्रमित हो गए थे।

इसके बाद उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।जहां उनका कोरोना का इलाज चल रहा था। आपको बता दे कि सुरेंद्र सिंह जीना उत्तरखंड के अल्मोड़ा जिले से साल्ट निर्वाचन के क्षेत्र से विधायक थे।

कोरोना से इन मंत्रियों की भी हो चुकी मौत हाल ही में देहरादून में बीजेपी के पूर्व पार्षद की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। कोरोना संक्रमण से किसी मंत्री की यह पहली मौत नहीं है। इससे पहले भी कई विधायक, राज्य बीजेपी सरकार के मंत्री की मौत हो चुकी है।

योगी सरकार के प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमलरानी वरुण का कोरोना वायरस से निधन हो गया था। साथ ही योगी सरकार के होमगार्ड्स मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान का गुरुग्राम में कोरोना इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

प्रदेश में कोरोना ग्राफ स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, बीते कल तक 783 नए कोरोना केस पाए गए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कुल कोरोना केस की संख्या बढ़कर 66788 पर पहुंच गई है। वहीं, छह संक्रमित मरीजों की मौत भी हो गई है।

जिससे कोरोना से मरने वाले कुल मरीजों की संख्या 1086 हो गई है। हालांकि इस बीच 471 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं, जो अब तक कुल 60900 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य में अभी 4251 केस एक्टिव है।

कृपया मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

कृपया मुझे ट्विटर पर फॉलो करें – द हिंदुस्तान खबर

द हिंदुस्तान खबर डॉट कॉम

0 Reviews

Write a Review


Share Post

Read Previous

उत्तर प्रदेश: युवाओं को मिलेगा योगी सरकार से दीवाली गिफ्ट, जल्द शुरू होने जा रहा है मिशन रोजगार

Read Next

दिल्ली प्रदूषण : दिल्ली में हवा चलने से प्रदूषण की स्थिति में थोड़ा सुधार, 315 रहा आज का AQI

Leave a Reply

Most Popular